Friday, October 18, 2024

31.1 C
Delhi
Friday, October 18, 2024

Homeक्राइमअल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला आया सामने, सैफ से समीर बनकर...

अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला आया सामने, सैफ से समीर बनकर किया हैवानियत

अल्मोड़ा की एक युवती ने अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंस लिया। 2021 में उसकी पहचान अल्मोड़ा में फाइनेंस काम करने वाले एक युवक से हुई। उसने इस दौरान अपना नाम समीर बताया। दोनों की दोस्ती बढ़ी, और बाद में समीर ने उसे रुद्रपुर में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देकर जबरन संबंध बनाने की कोशिश की।

अल्मोड़ा का एक युवक अपना नाम बदलकर एक लड़की को प्रेम जाल में फंस लिया। बाद में उसे नौकरी के लिए रुद्रपुर बुलाया गया और उसके साथ जबरन शारीरिक शोषण का दबाव बनाया गया। इससे परेशान युवती ने मामले की जानकारी हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों को दी। इसके बाद हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपित युवक को पकड़कर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। वर्तमान में पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दू संगठन के लोगों ने किया युवक की पिटाई

युवती ने हिंदूवादी संगठन के संदिग्ध लोगों के साथ शनिवार को दोपहर रवींद्रनगर रोड पर उस युवक को पकड़ लिया। हिंदूवादी संगठन के लोगों ने उस पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए उसे पिटा और आवास विकास चौकी ले गए। वहां से पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह अल्मोड़ा की रहने वाली है। 2021 में अल्मोड़ा में फाइनेंस के काम करने वाले युवक से उसकी पहचान हुई थी, और उसने अपना नाम समीर बताया था। बाद में दोनों की दोस्ती हो गई और समीर ने उसे रुद्रपुर आने की बात कही और भी नौकरी दिलाने का वादा किया था।

शादी का वादा करके जबरन बनाए संबंध

आरोप है कि इस बीच समीर ने उसे अपने साथ जगतपुरा में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाने लगा। इस दौरान उसे पता चला कि उसका असली नाम समीर नहीं है, बल्कि वह रामनगर के खताड़ी में रहने वाला सैफ अली है। उसने फिर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास है और साथ ही उसे धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

पीड़िता ने पुलिस से आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। एसआइ ललित चौधरी ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लिया गया है। पुलिस प्राधिकरण द्वारा पीड़िता की तहरीर प्राप्त हुई है और इस मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!