Monday, September 16, 2024

31.1 C
Delhi
Monday, September 16, 2024

Homeक्राइमHaldwani: कॉलेज छोड़ने के बजाय गलत नीयत से गली-गली घुमाया, छात्रा ने...

Haldwani: कॉलेज छोड़ने के बजाय गलत नीयत से गली-गली घुमाया, छात्रा ने समझदारी से खुद को बचाया

Haldwani: टेंपो चालक द्वारा संगीत क्लास की छात्रा से दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि ई-रिक्शा चालक ने b.sc की छात्रा को कॉलेज छोड़ने के बजाय गलत तरीके से शहर की गली-गली में घुमाया. छात्रा ने चालक से कॉलेज छोड़ने की बात कही तो उसने मुंह बंद रखने की बात कहकर उसे  धमका दिया। .

आरोपित की धुनाई कर पुलिस के हवाले किया गया –

खुद को मुसीबत में देख छात्रा ने NSUI से जुड़े छात्रनेता को फोन कर अपनी लोकेशन भेजी। फिर कई छात्रों ने छात्रा को ई-रिक्शा चालक के जाल से आजाद कराया। इसके बाद उन्होंने आरोपित की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मूलरूप से बागेश्वर निवासी एक युवती हल्द्वानी में अपनी चाची के साथ रहती है। पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है।

कॉलेज ले जाने के बजाय गली-गली घुमाया-

छात्रा ने इसी सत्र में MBPG  कॉलेज में B.SC प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश लिया है। एक दिन जब वह कॉलेज जाने के लिए एक ई-रिक्शा में सवार हुई तब चालक ई-रिक्शे को कॉलेज ले जाने के बजाय गली-गली से मुखानी की ओर ले गया। जिससे छात्रा काफी घबरा गई। उसने चालक से कॉलेज छोड़ने की बात कही तो उसने मुंह बंद रखने की बात कहकर धमका दिया।

घबराई छात्रा ने इसकी सूचना फोन पर NSUI के जुड़े छात्रनेता रक्षित बिष्ट को दी और लोकेशन भेजी। रक्षित ने बताया कि उन्होंने ई-रिक्शा का पीछा किया, जिसे बाद में क्वींस पब्लिक स्कूल के पास से पकड़ लिया। उसकी धुनाई कर भोटियापड़ाव चौकी के सुपुर्द कर दिया।सूचना मिलते ही  छात्रा की चाची मौके पर चौकी पहुंची और अपना आक्रोश जताया। चौकी इंचार्ज देवेंद्र राणा ने बताया कि छात्रा के स्वजन ने कार्रवाई के लिए मना कर दिया। ऐसे में आरोपित को हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया है।

बगैर कागज के कारण ई-रिक्शा, सीज

चौकी इंचार्ज के अनुसार ई-रिक्शा चालक मूलरूप से बागेश्वर का रहने वाला है, जो इनदिनों देवलचौड़ में रहता है। ई-रिक्शा के कागजात नहीं होने पर रिक्शे को सीज कर दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!