Thursday, September 19, 2024

27.1 C
Delhi
Thursday, September 19, 2024

Homeखेलवर्ल्ड कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को...

वर्ल्ड कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को क्यों कहा धन्यवाद ?

टी20 विश्व कप में भारत की शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी। अब कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद जताया है। बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में भारत ने जीत हासिल करते हुए टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस महाप्रदर्शन में रोहित शर्मा की कप्तानी ने देश को गर्वान्वित किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्यों किया था टीम इंडिया को फोन ?

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने फोन पर बात करते हुए रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी, हार्दिक पांड्या के अंतिम ओवर और सूर्य कुमार यादव (SKY) द्वारा बॉउंड्री लाइन पर जाकर कैच पकड़ने की तारीफ की। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट में राहुल द्रविड़ के योगदान के लिए उन्हें आभार जताया। उन्होंने फाइनल में विराट कोहली की पारी और उनके भारतीय क्रिकेट में योगदान की सराहना की।

प्रधानमंत्री मोदी ने टीम इंडिया के जीत पर क्या कहा ?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पीएम मोदी ने रोहित शर्मा को बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, “प्रिय रोहित शर्मा, आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने टीम इंडिया को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा।” उन्होंने इसके अलावा बताया कि उन्होंने रोहित शर्मा से बात भी की है।

कप्तान रोहित शर्मा ने क्या दिया था पीएम मोदी को जवाब

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को X पर जबाब देतेहुए लिखा है कि “नरेंद्र मोदी सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इन शब्दों के लिए। विश्व कप को वापस घर लाने में सक्षम होने पर पूरी टीम और मुझे गर्व है। हम इस बात से भी काफी प्रभावित हैं किस तरह इस पल ने सभी को खुशी दी है”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!