Monday, September 16, 2024

31.1 C
Delhi
Monday, September 16, 2024

HomeखेलIPL Update: लखनऊ सुपर जायंट्स कप्तान के साथ किन खिलाड़ियों को दिखाया...

IPL Update: लखनऊ सुपर जायंट्स कप्तान के साथ किन खिलाड़ियों को दिखाया जा सकता है बाहर का रास्ता ?

IPL Update: IPL 2025 से पहले कई ऐसे बदलाव देखने को मिलेंगे। इसी बीच टीमें जल्द ही रिलीट और रिटेन लिस्ट भी जारी करेंगी।  बात की जाए लखनऊ सुपर जायंट्स की तो क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा का पत्ता कट सकता है। लेकिन इसके साथ एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ सकता है। IPL में लखनऊ की कप्तानी को लेकर भी बहुत से सावाल उठ रहें है। 

IPL Update: K.L राहुल को लेकर नहीं दिखा रही कोई भी दिलचस्पी

IPL 2025  में कुछ हेर फेर के साथ लखनऊ टीम कप्तान केएल राहुल को लेकर कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि राहुल की कप्तानी छिन सकती है। मतलब की लखनऊ की फ्रेंचाइजी केएल राहुल को कप्तानी से हटा सकती है क्योंकि संजीव गोयनका पिछले सीजन के दौरान टीम के खेल से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इसको लेकर गोयकना ने राहुल से बात भी की थी। हाल में दोनों ने मुलाकात भी की थी। इसके बाद खबर आई कि टीम राहुल को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। लिहाजा संभव है कि लखनऊ आईपीएल 2025 में टीम का कप्तान बदल दे।

IPL Update: क्विंटन डी कॉक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा

क्विंटन डी कॉक का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। 2023 में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था, जब उन्होंने 4 मैचों में 143 रन बनाए थे। वहीं, आईपीएल 2024 के 11 मैचों में डी कॉक ने 250 रन बनाए, जो उनके स्तर के खिलाड़ी के लिए अपेक्षाकृत कम माना जा रहा है। इसके चलते, लखनऊ सुपर जायंट्स इस बार उन्हें रिलीज कर सकती है।

दीपक हुड्डा का भी प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा। उन्होंने आईपीएल 2024 के 11 मैचों में सिर्फ 145 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में भी कुछ खास योगदान नहीं दे पाए। 2023 में हुड्डा ने 12 मैचों में केवल 84 रन बनाए थे, जिससे उनकी टीम में जगह बनाए रखने की संभावनाएं कम हो सकती हैं।

IPL Update: नवीन उल हक का नाम शामिल

नवीन उल हक ने आईपीएल 2023 8 मैच खेले थे। इस दौरान 11 विकेट लिए थे। जबकि 2024 के 10 मैचों में 14 विकेट लिए थे। लेकिन फिर भी उन्हें रिलीज किया जा सकता है। टीमों के पास रिटेन करने वाले प्लेयर्स की संख्या को लेकर नियम है। हालांकि नियम को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।  इसे लेकर अब  मेगा ऑक्शन से पहले नियमों में बदलाव हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!