Monday, September 16, 2024

31.1 C
Delhi
Monday, September 16, 2024

Homeप्रदेशMade by Google 2024: गूगल मेगा इवेंट की तैयारियां तेज, लॉन्च होंगे...

Made by Google 2024: गूगल मेगा इवेंट की तैयारियां तेज, लॉन्च होंगे ये जबरदस्त प्रोडक्ट

Made by Google 2024: गूगल का मेड बाय गूगल इवेंट बहुत जल्द अगले सप्ताह में होने जा रहा है। 13 अगस्त को गूगल का यह मेगा इवेंट होगा जिसमें कई सारे प्रोडक्ट के लॉन्च होने की आशा है लेकिन सभी लोगों की निगाहें इस नए पिक्सल फोन पर है। गूगल का यह इवेंट गूगल के कैलिफोर्निया हेडक्वॉटर में होगा जिसमें Pixel 9 series की लॉन्चिंग होगी। इस सीरीज के तहत Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा पिक्सल वॉच और पिक्सल बड्स भी लॉन्च होंगे। चलिए  जानते है

Pixel 9 सीरीज लॉन्च-

Google ने पिछले साल ही Pixel 8 और Pixel 8 Pro को लॉन्च किया था और एक फोल्डेबल फोन भी आया था। इस बार सुनने में ऐसा आ रहा है कि Pixel 9 Pro XL, Pixel 9 Pro भी लॉन्च होंगे। इसके अलावा Pixel 9 Pro Fold भी बाजार में आएगा। 

Pixel 9 लॉन्च

 यह रेगुलर मॉडल में होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। दूसरा लेंस 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला होगा। इसमें 12 GB रैम मिलेगी।

Pixel 9 Pro लॉन्च– 

Pixel 9 Pro को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और 16 GB रैम के साथ 512 GB तक की स्टोरेज होगी। इसमें 48 MP के टेलीफोटो लेंस के साथ 42 MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Pixel 9 Pro XL लॉन्च-

बता दें कि यह इस सीरीज का सबसे टॉप मॉडल होगा। इसमें 6.5 या 6.9 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें Tensor G4  चिपसेट होगा और Titan M2 चिप भी सिक्योरिटी के लिए मिलेगा। इसमें 16 जीबी तक रैम के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा।

Pixel 9 Pro Fold लॉन्च

 जानकारी के मुताबिक, यह कंपनी का दूसरा फोल्डेबल फोन होगा। इसे भी Tensor G4 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 8 इंच की प्राइमरी और 6.3 इंच की कवर डिस्प्ले मिल सकती है।

Pixel Watch 3 लॉन्च

 Pixel Watch 3 को लेकर आधिकारिक जानकारी तो नहीं है लेकिन इसे भी पेश किया जा सकता है। इसे 41mm और 45mm दो साइज में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 2,000 निट्स की ब्राइटनेस और लंबी बैटरी लाइफ मिल सकती है।

Pixel Buds Pro 2 लॉन्च

 गूगल इस मेगा इवेंट में Pixel Buds Pro 2 को भी लॉन्च कर सकता है। इसके साथ अंडे के आकार का केस और इन-ईयर डिजाइन मिल सकती है। इसकी बैटरी लाइफ और साउंड में भी आसानी से बदलवा किया जा सकता है।

Android 15 और Gemini AI– 

नए पिक्सल फोन को Android 15 के साथ पेश किया जा सकता है, हालांकि इसे लेकर गूगल ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। इसके अलावा सभी फोन में जेमिनी एआई के प्रीमियम फीचर्स दिए जा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!