Sunday, September 8, 2024

26.1 C
Delhi
Sunday, September 8, 2024

Homeमनोरंजनपिता शत्रुध्न अस्पताल में भर्ती , सोनाक्षी पति जहीर इकबाल के साथ...

पिता शत्रुध्न अस्पताल में भर्ती , सोनाक्षी पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून पर निकली

शत्रुघ्न सिन्हा के फैंस के लिए अच्छी खबर है। उनके प्रिय एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल से अब घर वापस आ चुके हैं। इस बात की पुष्टि सोनाक्षी सिन्हा के मामा पहलाज निहलानी ने की है। इसी बीच, शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा अभी अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून का आनंद ले रही हैं। 23 जून को कपल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। कपल अब एक दूसरे के साथ अपने कोजी टाइम का आनंद ले रहे हैं ।

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून का आनंद लेते हुए कई तस्वीरें और वीडियोज साझा कीं हैं । एक वीडियो में उन्हें जहीर के साथ स्विमिंग पूल के किनारे पर खड़े होते हुए और खूबसूरत शाम का आनंद उठाते हुए देखा गया।
इसके साथ ही , सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में और भी कई तस्वीरें साझा की है । एक फोटो में वह कपल स्विमिंग पूल में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहा है । इस तस्वीर में सोनाक्षी ने हाथ में जूस लिए हुए खूबसूरत शाम का आनंद ले रही हैं । सोनाक्षी पति के कंधे पर हाथ रखकर दूसरी ओर देख रही हैं, जबकि जहीर ने कैमरे की ओर देखते हुए पोज दिया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा है, “खूबसूरत सनसेट” इसी फोटो को जहीर ने रीशेयर करते हुए लिखा, “मैं उससे ज्यादा कुछ और खूबसूरत देख रहा हूं।” सोनाक्षी और जहीर की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!