Friday, October 18, 2024

31.1 C
Delhi
Friday, October 18, 2024

HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3 First Poster: 'भूल भुलैया 3' का शानदार पोस्टर हुआ...

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: ‘भूल भुलैया 3’ का शानदार पोस्टर हुआ आउट, कार्तिक ने शेयर किया पोस्ट 

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने करीब 13 साल के करियर में कई धमाकेदार फिल्में दी है। अपनी शानदार एक्टिंग के वहज से हिंदी सिमेना के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं। सभी लोग कार्तिक की एक्टिंग और लुक्स के काफी दीवाने हैं।

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आए थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स अपना धूम तो नहीं मचा पाई थी तब भी कार्तिक की एक्टिंग को बहुत प्यार मिला था ख़ासकर इस मूवी में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब कार्तिक के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इससे पहल कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: सभी दर्शक कर रहें  बेसब्री से इंतजार 

कार्तिक आर्यन की फिल्मभुलैया सभी दर्शक  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  जैसे कि आप सभी को पता है कि, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद भूल भुलैया 3 को लेकर पोस्टर जारी कर दिया गया है।  कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए पोस्टर की झलक शेयर की है।

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक बड़ा सा दरवाजा नजर आ रहा है और उस पर ताला लगा हुआ है। एक्टर ने इसके साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया है। कार्तिक ने पोस्ट के साथ लिखा है कि, ‘दरवाजा खुलेगा इस दिवाली भूल भुलैया 3’

कार्तिक की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ”रूह बाबा जल्दी आ रहा है।’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘ट्रेलर का इंतजार कर रहा हूं।’ एक ने कमेंट किया कि, ‘रूह बाबा की वापसी हो रही है।’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘आखिरकार आपने पोस्ट किया हम इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: कब होगी रिलीज भूल भुलैया 3 ?

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 इस दिवाली पर अपना कमाल दिखाने आ रही है। इस फिल्म में आपको कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन मुख्य रोल में नजर आएँगी।

 पर धूम मचाने आ रही है। इसका बॉक्स ऑफिस पर क्लैश अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से होगा। कार्तिक के साथ फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी अहम रोल में हैं। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। जबकि इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!