Friday, October 18, 2024

22.1 C
Delhi
Friday, October 18, 2024

Homeमनोरंजनकल्कि स्टार दीपिका ने बेबी बंप के साथ दिया पोज, जानिए रणवीर...

कल्कि स्टार दीपिका ने बेबी बंप के साथ दिया पोज, जानिए रणवीर के जन्मदिन पर क्या हुआ खास ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी लुक्स और स्टाइल से फैन्स को प्रेरित कर रही हैं। उनकी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका स्टाइल और लुक एकदम परफेक्ट है और फैन्स तारीफ कर रहे हैं। दीपिका ने यह लुक एक पार्टी के लिए लिया था और इस बार वह वेस्टर्न ड्रेस में नहीं बल्कि एथनिक लुक में नजर आईं। उन्होंने पर्पल कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी और इसे बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरती से कैरी किया। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक में वह बेबी बंप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है।

आज 6 जुलाई को रणवीर सिंह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दीपिका की तस्वीर देखकर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हाय…मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट। लव यू।” रणवीर के इस कमेंट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। फॉलोअर्स दीपिका की भी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, “ग्लोइंग मम्मी,” एक फैन बोला, “क्वीन दीपिका और कोई नहीं,” और एक ने कमेंट किया, “ऐसे ही अच्छी लगती हैं और थोड़ी सी तैयार हो जाएं तो देखने वालों की तो चांदी ही हो जाती है।”

रणवीर सिंह के जन्मदिन पर पढ़िए एक खास रिपोर्ट-

सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं, जो उनके हर गाने में झलकती है। उनकी जादुई स्क्रीन प्रेजेंस और अद्भुत एनर्जी उनके म्यूजिकल नंबर्स को खास वाइब्स देती हैं, जिससे वे हिट बन जाते हैं। सालों से उनके गाने चार्ट्स पर ट्रेंड करते रहे हैं और रिलीज के बाद भी लोगों के दिलों को जीतते रहते हैं। आज उनके बर्थडे के खास मौके पर, आइए जानते हैं उनकी फिल्मों के कुछ एवरग्रीन गाने, जिन्हें रणवीर सिंह ने यादगार बना दिया है।

1. फिल्म ‘लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल’ का गाना “आदत से मजबूर” रणवीर सिंह के चार्म और बदमाशियों को खूबसूरती से दिखाता है। ठग के रूप में उनकी अद्भुत एक्टिंग, कैची लिरिक्स और लाइवली बीट्स के साथ यह गाना हमेशा से लोगों का पसंदीदा रहा है।

2.फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘हार्ट थ्रोब’ में रणवीर सिंह का चार्म पूरी तरह से झलकता है। उनके प्लेफुल मूव्स गाने को खास बनाते हैं और यह साबित करते हैं कि वह एक सच्चे हार्ट थ्रोब हैं।

3.‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ का गाना “तत्तड़ तत्तड़” एनर्जी और खूबसूरत गानों का बेहतरीन संगम है। रणवीर सिंह के शानदार डांस मूव्स और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस इस गाने को एवरग्रीन ट्रैक बना देते हैं, जो सांस्कृतिक समारोहों में खास जगह रखता है।

4.’बाजीराव मस्तानी’ का गाना “मल्हारी” जीत का जश्न मनाने का एंथम है। रणवीर सिंह की कमांडिंग प्रेजेंस और दमदार डांस मूव्स इस हाई एनर्जी गाने को यादगार बनाते हैं।

5.”बैंड बाजा बारात” से “ऐंवयी ऐंवयी” गाने में रणवीर ने अपना डेब्यू किया था, और यह गाना जल्द ही हिट हो गया था। गाने में उनकी ऊर्जा ने शादी के जश्न का परफेक्ट माहौल बनाया और इसे एवरग्रीन हिट बना दिया।

6.”दिल धड़कने दो” में रणवीर सिंह ने “गल्लां गुडियां” गाने में एक मजेदार और डांस से भरपूर परफॉर्मेंस की है। उनकी ऊर्जा से भरपूर और डांस मूव्स ने इस फैमिली सेलिब्रेशन सॉन्ग को बहुत ही मजेदार बना दिया है। इस गाने को फैमिली इवेंट्स या पार्टियों में बजाने पर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आती है।

7.”पद्मावत” फिल्म में, रणवीर सिंह ने “खालिबली” गाने में अलाउद्दीन खिलजी की शक्तिशाली और आकर्षक भूमिका निभाई है। उनका ऊर्जावान और इंटेंस परफॉर्मेंस इस गाने को यादगार बनाता है, जिससे यह बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध ट्रैक में से एक बन जाता है।

रणवीर को अब भी लोग उस रास्ते के लिए याद करते हैं जिसे बहुत कम लोग चुनते हैं और उन्होंने इस तरीके से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। रणवीर ने अपने बीते कल से परेशान एक व्यक्ति का किरदार बहुत ही बढ़िया ढंग से निभाया है। इस किरदार के लिए गहरी इमोशन्स को समझना और संयम दिखाना जरूरी था, जिसे रणवीर ने बखूबी निभाया। किसी किताब को फिल्म में बदलने के लिए बहुत सावधानी की जरूरत होती है। रणवीर द्वारा अपने करियर की शुरुआत में ‘लुटेरा’ में की गई भूमिका ने उनकी वर्सेटाइल एक्टिंग स्किल को दर्शाते हुए दिखाया है कि वह अलग-अलग कहानियों को तलाशना चाहते हैं। इस क्लासिक कहानी को जीवंत करने की चुनौती स्वीकार करके रणवीर ने दिखाया कि वे जोखिम उठाने को तैयार हैं। इस फिल्म ने उन्हें अपने करियर में ज्यादा जटिल और अलग-अलग भूमिकाएँ निभाने के लिए तैयार किया है। ‘लुटेरा’ के 11 साल पूरे होने पर यह साफ है कि फिल्म की विरासत बढ़ती जा रही है। रणवीर का किरदार वरुण अब भी सबसे अलग है, जिसे पर्दे पर उनकी ईमानदारी और कमिटमेंट के लिए सराहा गया है। जब हम पिछले कुछ वर्षों में रणवीर के कई यादगार किरदारों पर नजर डालते हैं, तो 6 जुलाई को उनका जन्मदिन और ‘लुटेरा’ की सालगिरह मनाना खास लगता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!