Friday, October 18, 2024

31.1 C
Delhi
Friday, October 18, 2024

HomeमनोरंजनRaayan Box Office Collection: धनुष की 'रायन' ने बॉक्स ऑफिस पर की...

Raayan Box Office Collection: धनुष की ‘रायन’ ने बॉक्स ऑफिस पर की छप्पर फाड़ कमाई

Raayan Box Office Day 1 Collection: साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार धनुष की रायन मूवी का सभी बेसब्री से इन्तेजार कर रहें थे।आखिरकार 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जब से इस फिल्म का पहला पोस्टर आउट हुआ था तब से ही इसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज दिख रहा था। बता दें कि इस फिल्म में धनुष डायरेक्टर के तौर पर भी किया है। 

100 करोड़ रुपये के बजट में तैयार यह  फिल्म सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि फिल्म क्रिटिक से भी फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। इसी बीच फिल्म ‘रायन’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है।

रायन एक ऐसी फिल्म है, जिसमें आपको रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। जानकारी के लिए बता बता दें कि यह धनुष की दूसरी फिल्म है, जो उन्होंने ने निर्देशित की है। यह फिल्म सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही है। पहले ही दिन इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है।

दिखा लोगों में जबरदस्त क्रेज- 

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,धनुष की फिल्म ने पहले ही दिन 12 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। ओपनिंग डे पर धनुष की फिल्म का ये कलेक्शन काफी जबरदस्त है। लोग बतौर डायरेक्टर उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि थिएटर में तमिल 2डी में फिल्म के हर टाइम के शो की ऑक्यूपेंसी भी काफी जबरदस्त रही।

  • सुबह के शो: 48.52%
  • दोपहर के शो: 50.70%
  • शाम के शो: 55.37%
  • रात के शो: 79.99%

 धनुष को मिला तोहफा –

‘रायन’ फिल्म को शुरुआत में गैंगस्टर फिल्म के तौर पर पेश किया गया था। फिल्म के जरिये धनुष विलेन एरिया में पहली बार नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने चेन्नई में ऑडियो लॉन्च का आयोजन किया था। इसमें फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू भी शामिल हुई। बताते चलें कि रायन से पहले धनुष कैप्टन मिलर फिल्म में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। रायन की बात की जाए तो धनुष और सूर्या की परफॉर्मेंस फिल्म में काफी शानदार है। फिल्म में तुषारा विजयन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, एसजे सूर्या, अपर्णा बालमुरली भी नजर आए। इस फिल्म की सबसे खास बात तो यह है कि इस फिल्म में जो भी  गाने है वो एआर रहमान ने तैयार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!