Thursday, September 19, 2024

27.1 C
Delhi
Thursday, September 19, 2024

Homeक्राइमKolkata Rape Murder Case: "मेरे घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया...

Kolkata Rape Murder Case: “मेरे घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया है, CM ममता बनर्जी के बयान पर फूटा माता -पिता का गुस्सा 

Kolkata Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हाल ही में जनता से दुर्गा पूजा उत्सवों पर ध्यान केंद्रित करने और विरोध प्रदर्शनों को रोकने की अपील पर विवाद खड़ा हो गया है। इस संदर्भ में, कोलकाता की उस प्रशिक्षु डॉक्टर की मां, ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। अपनी बेटी की मौत से आहत मां ने ममता बनर्जी की टिप्पणी को असंवेदनशील और हृदयहीन बताया है।

Kolkata Rape Murder Case: बयान को लेकर पीड़िता के पिता ने कहा

आपको बता दें कि पीड़िता के पिता ने ममता बनर्जी के उस अपील पर अपनी राय दी, जिसमें वह लोगों से कहती हैं कि वे विरोध प्रदर्शन से ध्यान हटाकर दुर्गा पूजा पर केंद्रित करें। इस बयान को लेकर पीड़िता के पिता ने कहा, “हमें लगता है कि इस साल कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा। अगर कोई जश्न मनाता है तो वे खुशी से जश्न नहीं मनाएंगे, क्योंकि बंगाल और देश के सभी लोग मेरी बेटी को अपनी बेटी मानते हैं।”

Kolkata Rape Murder Case: दुर्गा पूजा या कोई अन्य त्योहार नहीं मनाएंगे

पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी के ‘दुर्गा पूजा’ वाले बयान को “असंवेदनशील” बताया है। उन्होंने कहा, “हम अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा मनाते थे, लेकिन हम आने वाले सालों में कभी भी दुर्गा पूजा या कोई अन्य त्योहार नहीं मनाएंगे। उनकी टिप्पणी असंवेदनशील है। अगर उनके परिवार में ऐसा हुआ होता तो क्या वह भी ऐसा ही कहतीं?” पीड़िता की मां ने कहा, “मेरे घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया है। उसने मेरी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वे अब न्याय की मांग को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।”

Kolkata Rape Murder Case: “उत्सव की ओर लौटने” की अपील- सीएम ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी की “उत्सव की ओर लौटने” की अपील पश्चिम बंगाल और उसके बाहर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच हुई, जो एक महीने से चल रहे हैं। ममता ने लोगों से कहा कि प्रदर्शन की वजह जांच में दिक्कत आ रही है। उन्होंने सोमवार, 9 सितंबर को राज्य सचिवालय में एक बैठक के दौरान कहा, “मैं आपसे उत्सवों में लौटने (दुर्गा पूजा की तैयारी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जल्द से जल्द जांच पूरी करने देने का अनुरोध करती हूं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!