Thursday, September 19, 2024

30.1 C
Delhi
Thursday, September 19, 2024

Homeदेश विदेशMalaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत, तुरंत पहुचें...

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत, तुरंत पहुचें X-husband 

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड से एक ऐसी खबर आई है जो सभी को दहलाह कर रख दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल अरोड़ा ने बांद्रा में स्थित बिल्डिंग की सातवी मंजली से कूदकर अपनी जान दे दी है। इसके पीछे पूरी जाँच प्रक्रिया चल रही है कि आखिरकार उन्होंने किस कारण यह कदम उठाया है।

आपको बता दें कि मलाइका के पंजाबी हिंदू पिता मर्चेंट नेवी में थे। उन्होंने मलयाली क्रिश्चिन जॉयस पॉलीकार्प से शादी की थी। इनके दो बच्चे हुए- मलाइका और अमृता। जब मलाइका 11 साल की थीं, तब ही उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

Malaika Arora Father Death: अखिर कार अनिल अरोड़ा ने क्यों किया सुसाइड ?

रिपोर्ट्स बता रही हैं कि 11 सितंबर, बुधवार सुबह करीब 9 बजे Anil Arora ने सुसाइड कर लिया। उन्होंने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। जैसे ही इस बात की ख़बर सामने आई वैसे ही मलाइका के एक एक्स हसबैंड अरबाज खान मौके पर पहुंचे। जिस वक्त ये घटना हुई, मलाइका पुणे में थीं। अभी तक पता नहीं चल पाया है कि अनिल अरोड़ा ने खुदकुशी क्यों की! बताया जा रहा है कि 10 सितंबर को ही मलाइका और अमृता दोनों ही अपने मम्मी-पापा से मिलने घर पहुंची थीं और आज ये अनहोनी हो गई तो हर कोई इस घटना से हैरान है।

Malaika Arora Father Death: भारतीय मर्चेंट नेवी में करते थे काम

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली ईसाई थीं और उनके पिता Anil Arora फाजिल्का शहर के पंजाबी हिंदू थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

मलाइका अरोड़ा ने अपने बचपन के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ, तब वह सिर्फ 11 साल की थीं। उन्होंने कहा था कि उनका बचपन शानदार था, लेकिन इसमें काफी चुनौतियाँ भी थीं। उन्होंने इसे उथल-पुथल भरा वक्त बताया, हालांकि, उन्होंने यह भी माना कि मुश्किल समय इंसान को कई महत्वपूर्ण सबक सिखाता है।

मलाइका ने यह भी साझा किया था कि कुछ साल पहले उनके माता-पिता फिर से साथ रहने लगे थे, जो उनके लिए एक सकारात्मक और भावनात्मक अनुभव रहा। उनका यह बयान इस बात की ओर इशारा करता है कि कठिनाइयों से उबरने के बाद भी रिश्तों में सुधार और पुनर्निर्माण संभव होता है।

Malaika Arora Father Death: “मैं अभी भी पूरी तरह से आजाद हूं”

मलाइका अरोड़ा ने यह भी बताया था कि उनके माता-पिता के अलग होने से उन्हें अपनी मां को एक नए और अनोखे नजरिए से देखने का मौका मिला। इस अनुभव ने उन्हें यह सिखाया कि हर दिन खुद को कैसे आत्मनिर्भर बनाया जा सकता है। उन्होंने अपनी मां के संघर्ष और समर्पण से प्रेरणा ली, जिससे उन्हें जीवन में अपनी आजादी का महत्व समझ में आया।

उन्होंने कहा कि जो सबक उन्होंने अपने बचपन में सीखे, वही उनकी ज़िंदगी और प्रोफेशनल जर्नी का आधार बने। मलाइका ने कहा, “मैं अभी भी पूरी तरह से आजाद हूं और अपनी आजादी को महत्व देती हूं और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं।” उनका यह बयान दर्शाता है कि उन्होंने अपनी कठिनाइयों से न सिर्फ सीखा बल्कि उन्हें अपनी ताकत भी बनाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!