Friday, October 18, 2024

22.1 C
Delhi
Friday, October 18, 2024

HomeराजनीतिAmit Shah ने मल्लिकार्जुन खरगे पर किया पलटवार, खरगे ने कहा- मोदी जी...

Amit Shah ने मल्लिकार्जुन खरगे पर किया पलटवार, खरगे ने कहा- मोदी जी जम्मू-कश्मीर आकर झूठे आंसू बहा रहे हैं

Amit Shah: जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। आप जानकर हैरान हो जाएगे कि खरगे ने अपने बयान में पीएम मोदी के स्वास्थ्य को लेकर टिप्पणी की है, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। 

 इस टिप्पड़ी को संबोधित करते हुए देश के केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अमित शाह ने खरगे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बेवजह अपने स्वास्थ्य के मुद्दे में प्रधानमंत्री मोदी को घसीटा है, जो अनावश्यक और अनुचित है। दोनों नेताओं के बीच बयानबाजी ने राजनीतिक गर्मी को और बढ़ा दिया है।

Amit Shah: PM मोदी को सत्ता से हटाने के बाद ही मरेंगे- अमित शाह

अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी बढ़कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में अनावश्यक रूप से घसीटते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से हटाने के बाद ही मरेंगे।’

केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा, ‘इससे पता चलता है कि इन कांग्रेसियों में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है कि वे लगातार उनके बारे में ऐसा सोच रहे हैं। खरगे के स्वास्थ्य के लिए मोदी जी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबे समय तक स्वस्थ रहें। वे कई सालों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें।’

Amit Shah:”मैं 83वीं साल में चल रहा हूं और इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं- खरगे

बता दें कि, बीते दिन मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू-कश्मीर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बातें रखी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए दृढ़ता से लड़ेंगे और उन्होंने कहा कि, “मैं 83वीं साल में चल रहा हूं और इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक मोदी को नहीं हटाएंगे, तब तक मैं जिंदा रहूंगा।” खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं।

उनका आरोप था कि पिछले 10 वर्षों में मोदी ने देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है और इस स्थिति के लिए मोदी जिम्मेदार हैं। उन्होंने बेरोजगारी के हालिया आंकड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि यह 45 वर्षों में सबसे अधिक है, जो मोदी सरकार की देन है। खरगे ने आगे कहा कि मोदी-शाह की सोच केवल भाषण देने, फोटो खिंचाने और फीता काटने तक सीमित है, जबकि रोजगार देने की दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

Amit Shah: जम्मू के लोगों को नौकरियां नहीं मिल पा रही- खरगे

खरगे ने कहा कि जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65 फीसदी पद खाली हैं। उन्होंने यह भी बताया कि, यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को कॉन्ट्रेक्ट और डेली वेजेज पर दी जा रही हैं साथ ही एम्स जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियां नहीं मिल पा रही है ,आगे कहा कि ये जानकारी मुझे मिली है। मोदी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियां दीं, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!