Thursday, September 19, 2024

24.1 C
Delhi
Thursday, September 19, 2024

HomeBlogJigraa OTT: आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ क्या OTT पर होगी स्ट्रीम ?

Jigraa OTT: आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ क्या OTT पर होगी स्ट्रीम ?

Jigraa OTT: आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ आज कल खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है। यह फिल्म बहुत जल्द ही सिनमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म एक बहादुर बहन के अपनी अपने भाई के लिए बेइंतह प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है। बता दें कि यह फिल्म पहले OTT  पर रिलीज होने वाली थी लेकिन आलिया भट्ट स्टारर ‘जिगरा’ अब 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन क्या आप जानना चाहते हैं कि थिएट्रिकल रिलीज के बाद आप ‘जिगरा’ को  ओटीटी पर कहां देख सकते हैं?

Jigraa OTT : ऑफिशियल अनाउंसमेंट

इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। लेकिन अभी तक फिल्म निर्मताओं ने ‘जिगरा’ की ओटीटी रिलीज को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक स्ट्रीमिंग दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स सिक्योर किए हैं। यानी कि ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, यह कब रिलीज होगी इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है।

Jigraa OTT : ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया

जानकारी केलिए बता दें कि ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में  वह वेदांग रैना की बहन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। और वेदांग हाल ही में जोया अख्तर की द आर्चीज में नजर आए थे। वहीं फिल्म में जेसन शाह, आदित्य नंदा, युवराज विजान भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगें। फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Jigraa OTT : कब पर्दे पर आएगी जिगरा’

अक्टूबर में रिलीज़ होने से पहले, जिगरा के टीज़र को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा सर्टिफाई किया गया है। 2 मिनट और 52 सेकंड के रनटाइम वाले टीज़र को आधिकारिक तौर पर 4 सितंबर, 2024 को प्रमाणित किया गया था और इसे ‘यूए’ रेटिंग दी गई है। वासन बाला द्वारा निर्देशित, जिगरा का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।  यह फिल्म दशहरा उत्सव के अवसर पर 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!